StarMaker Lite

StarMaker Lite for Android - Download the APK from SargamParivar
 StarMaker Lite

StarMaker Lite Sing like a superstar

SKYWORK AI PTE LTD.

New & Old Version

एक सुपरस्टार की तरह गाने के लिए इस भयानक कराओके ऐप के साथ एक धमाका करें।


StarMaker Lite is a popular singing app and music community with 10M+ users globally! Sing karaoke songs, share your special music moments and enjoy the community!

Screenshot 1 Screenshot 2 Screenshot 3 Screenshot 4 Screenshot 5 Screenshot 6 Screenshot 7 Screenshot 8 Screenshot 8

About StarMaker Lite

StarMaker Lite एक ऐसा ऐप है जिसे आपके दोस्तों के साथ एक सुपर मजेदार समय सुनिश्चित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। अब आप किसी भी समय एक अचानक गायन पार्टी का आयोजन कर सकते हैं और अपने गायन कौशल को एक सच्चे सितारे की तरह दिखा सकते हैं, अपने दिल को एक आसान उपकरण के साथ गा सकते हैं।

 

Easy to use

उपयोगकर्ताओं के बीच बातचीत को प्रोत्साहित करने के लिए डिज़ाइन किया गया, स्टारमेकर आपको अपने पसंदीदा संगीत से जुड़ने के लिए नए दोस्तों से मिलने का एक अतिरिक्त मौका देता है। साथ ही आप अपने दोस्तों के साथ कराओके जैसे अनुभव को गा सकते हैं और उसका आनंद ले सकते हैं जिसे आप गाने के लिए नए लोगों को खोजने के लिए रिकॉर्ड, संपादित और साझा कर सकते हैं, जो आपके जैसे ही संगीत प्रेमी हैं।

 

How to use starmaker Lite app

StarMaker Lite का उपयोग करते हुए, आपको केवल उस गीत को चुनना है जिसे आप गाना चाहते हैं, ए गहरी सांस लें और उपलब्ध किसी भी लोकप्रिय कराओके ट्रैक की लय के साथ अपने सर्वश्रेष्ठ उच्च नोट्स को बेल्ट करें। आप अपने आप को लाइव देख सकते हैं और गीत के साथ गा सकते हैं क्योंकि वे आपकी स्क्रीन पर पॉप अप करते हैं ताकि आप कभी खो न जाएं, लेकिन यदि आप ऐसा करते हैं, तो आप हमेशा गाना जारी रखने के लिए अनुसरण कर सकते हैं। इसके अलावा किसी भी वॉयस सेटिंग विकल्प पर टैप करें ताकि StarMaker Lite आपके स्वर में सुधार कर सके और आपके गायन कौशल का अधिकतम लाभ उठा सके।

 

Sargam Parivar

Tags:
Previous Post Next Post